Headlines

Gautam Gambhir: राजनीतिक करियर को अलविदा कहेंगे गौतम गंभीर! भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की अपील

Gautam Gambhir

दिल्ली ईस्ट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर राजनीतिक जिम्मेदारियां छोड़ना चाहते हैं। गंभीर ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी। गंभीर ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग किया है। उन्होंने जेपी नड्डा से रिक्वेस्ट की कि उन्हें राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया जाए।

गंभीर ने राजनीतिक जिम्मेदारियों छोड़ने की वजह भी बताई। लिखा- अब वो अपने क्रिकेट से जुड़े कमिटमेंट्स पूरे करने चाहते हैं। गंभीर ने देश सेवा का मौका देने के लिए पीएम मोदी और अमित शाह का आभार भी जताया।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने एक बड़ा फैसला लेकर सबको चौंका दिया है। गौतम गंभीर ने राजनीति से दूरी बनाने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट की वजह से अपनी रानजीतिक जिम्मेदारियों से आजाद होना चाहते हैं। उन्होंने राष्ट्रपति से कर्तव्य मूक्त किए जाने की गुहार लगाई है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह का धन्यवाद किया है।

पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने सक्रिय राजनीति ने संन्‍यास लेने का फैसला लिया है. उन्‍होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. गौतम गंभीर पूर्वी दिल्‍ली से बीजेपी सांसद हैं.  भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी पहली सूची आज जारी कर सकती है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस बार कई मौजूदा सांसदों का टिकट कट सकता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *